Do you know, how dream come true… Can you say, how the vision of an individual turns into social movement, have you ever imagined, which are the qualities we should have to connect ourselves to a great soul like Dr. APJ Abdul Kalam.

Blog Detail

Image

 30 Oct, 2023 | By : Rosemine

Awais Amber ji met and took well-being with the students who have gone to college through Rosemine Educational Trust's scholarship program "Sankalp"

हम अपनी जिम्मेदारी समझते हैं और इसे पूरी ईमानदारी से निभाते भी हैं, रोज़माइन एजुकेशनल ट्रस्ट के स्कॉलरशिप प्रोग्राम "संकल्प" के माध्यम से जो छात्र-छात्रा कॉलेज गए हैं उनसे ट्रस्ट के चेयरमैन श्री अवैस अंबर जी ने मुलाकात की एवं उनकी खैरियत ली। इस दौरान उन्होंने कई कॉलेजों के हॉस्टल का भी जायजा लिया एवं हॉस्टल के खाने की गुणवत्ता देखी। कुछ छात्र-छात्राओं की छोटी-छोटी समस्याएं थी जिसपर चर्चा कर उसका निदान किया गया। समस्याओं का निदान पाकर बच्चों ने कहा रोजमाइन ट्रस्ट की यही खूबसूरती है कि ट्रस्ट के माध्यम से 100% तक कि स्कॉलरशिप पर कॉलेज आने के बाद संस्था के चेयरमैन समय-समय पर खुद कॉलेज आते हैं और उनसे मुलाकात कर उनकी बातें सुनते हैं। यही चीज़ दर्शाती है कि रोजमाइन ट्रस्ट कितना गंभीर है अपने छात्र-छात्राओं को लेकर उनके भविष्य को लेकर। ट्रस्ट के चेयरमैन ने कहा कि हम चाहते हैं कि 2024 में ज्यादा से ज्यादा छात्र-छात्रा ट्रस्ट के मिशन संकल्प से जुड़े और पैसों के अभाव में जो बच्चे पढ़ाई छोड़ देते हैं उनतक रोजमाइन का पैगाम बच्चे पहुचायें और इस मिशन को आगे बढ़ाने में हमारी मदद करें। तस्वीरों में दिखने वाले सभी बच्चे ट्रस्ट के माध्यम से इन कॉलेजों में आयें है जिनके पूरे कॉलेज फी की जिम्मेदारी ट्रस्ट उठा रही है बच्चों को सिर्फ हॉस्टल का खर्च एवं परीक्षा शुल्क देनी होती है, ये सभी बच्चे अलग-अलग कोर्सो में दाखिला ले अपने सपनों को पंख दे रहे हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#teamrosemine#roseminewithstudent#roseminescholarshipprograme#roseminescholarship#sankalp#sholarship##engineering#Paramedical#bscnuring#rosemine#awaisamber#education#educatedindia
Chat with Us
Quick Enquiry